रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक है बेहद खूबसूरत, देखें उनकी शादी की तस्वीर

369

टेलीविजन दिवा रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने आखिरकार 9 मार्च को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी कर ली। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, नवविवाहित ज्योतिका ने अपनी शानदार शादी की पहली झलक शेयर की है।

सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “09/03/23 ज्योतिका और रजत”। कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दोनों तस्वीरों में एक-दूसरे से नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। शादी के लिए, दुल्हन ने लाल-नेवी ब्लू मखमली लहंगा लुक चुना और दूसरी ओर दूल्हे राजा ने मखमली हरे रंग की शेरवानी पहनी है। अब आपको बता दें कि ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा की शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीतने में भी जरा भी कसर नहीं छोड़ी है। खास बात तो यह है कि शादी के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं।

रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका, जिन्होंने अभिनेत्री बहन का समर्थन करने के लिए बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश किया था, उन्होंने अपने ब्राइडल अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए सारी लाइमलाइट बटोरी। उनकी शादी की तस्वीरें देखने लायक हैं। आपको जानकरी के लिए बता दें कि ज्योतिका और रजत ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। शादी समारोह शिमला में आयोजित किया गया था और यह काफी भव्य तरीके से हुआ। बता दें कि ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा की शादी हिमाचली रीति-रिवाजों से हुई। ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा ने शादी में आए मेहमानों के साथ भी एक से बढ़कर एक पोज दिये।

ज्योतिका दिलैक की हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर 8 मार्च को वायरल हो रही थीं, और प्रशंसक दिलैक परिवार के खूबसूरत पलों को देखना काफी पसंद कर रहे थे। हल्दी सेरेमनी के दौरान, दोनों ने अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरी जिसे देखकर हर कोई उनका फेन हो गया। शादी की ख़ुशी दोनों के चेहरों पर साफ़ देखीं जा सकती हैं। आपको बता दें कि इस शादी के बाद ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा को टीवी के कई सितारों ने भी ढेर सारी बधाइयां दीं। जान कुमार सानू ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप दोनों को शादी की बहुत सारी बधाइयां।” वहीं पारस छाबड़ा ने लिखा, “दोनों को बधाई हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajat Sharma (@rajatsharma_rj)

आपको बता दें कि होली के दिन रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक की हल्दी रसम पूरी की गई थी। इससे जुड़ी फोटोज रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की थी। फोटोज में दोनों बहनों का प्यार साफ नज़र आ रहा था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ज्योतिका दिलैक ने हल्दी पर पिंक सूट पहना था, जिसमें उनका लुक देखने लायक था। हल्दी पर रुबीना और उनका पूरा परिवार साथ में पोज देता दिखाई दिया।