महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडिस को लिखा, ‘तुम्हारी याद आ रही,मायलव’

41

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ साल से देश के सबसे ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों जेल की हवा खा रहा है। सुकेश के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का नाम जुड़ चुका है। वही अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और चंद्रशेखर का रिश्ता देशभर के तमाम मीडिया चैनल में उजागर हुआ है। वही अब जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलिन के लिए एक प्रेम भरा पत्र भी लिखा है। इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को हैप्पी ईस्टर की शुभकामनाएं दी हैं। सुकेश ने अपने इस प्रेम पत्र में लिखा है कि वह जेल में रहते हुए अभिनेत्री जैकलिन को याद कर रहा है। वह उन्हें उसकी दिल की गहराइयों से प्यार करता है। बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह वर्ष के आपके सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको इस पर एग्स बहुत पसंद है।

सुकेश ने जैकलिन के लिए लिखा क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी। इस दुनिया में आप से महत्वपूर्ण कोई भी नहीं है। मेरी बन्नी रैबिट आई लव यू मेरी बेबी। मैं और तुम हमेशा हमेशा के लिए एक साथ रहने के लिए बने हैं। मेरी फॉरएवर। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में लिखा है बेबी यह फेस अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं चाहे जो हो जाए। सुकेश ने इसके साथ ही कहा कि उन्होंने लक्स कोजी के लिए उनका नया वाला एड देखा और कहा कि विज्ञापन उनके बारे में बहुत कुछ था।

बेबी ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि तुम्हारे साथ भी ऐसा ही हो रहा है। क्योंकि मुझे पता है कि तुम्हारे सबसे खूबसूरत दिल में क्या है, मेरी हनी बी। अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा। गौरतलब है कि सुकेश जैकलिन फर्नांडीस के लिए अपने प्यार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बारे में लगातार लिखता रहा है। महाठग ने जैकलिन के लिए एक गाना भी लिखा था, उन्होंने लिखा हैप्पी ईस्टर माय बेबी टू मॉम एंड डेड एंड फैमिली। गॉड ब्लेस। लव यू माय बेबी ना सिर्फ लव बल्कि मेरी जानेमन लव माय, माय जैकी बोम्मा।

आपको बता दें कि सुकेश को दिल्ली की मंडोली जेल में रखा गया है। सुकेश चंद्रशेखर लग्जरी चीजों का शौक रखता है। सुकेश हाल ही में उस समय में चर्चा में आ गया था, जब सुकेश की जेल वाली कोठरी में अचानक ही पुलिस ने दबिश दी थी। इस छापेमारी के दौरान उसके पास से डेढ़ लाख रुपए की चप्पल और अस्सी हजार के 2 जींस भी बरामद हुए थे। सुकेश अपनी सेल में अचानक हुई इस तरह की छापेमारी से घबरा गया था। छापेमारी के बाद वह अचानक से रोने लगा था।