इस वजह से मलाइका अरोड़ा ने खुद के नाम से अलग किया खान सरनेम, अर्जुन कपूर को लेकर किया खुलासा

63

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहती है। जहां उनका फैशन और स्टाइल चर्चा में रहता है तो वही उनका रिलेशनशिप फेन्स का ध्यान खींचता है। हालांकि कई बार उन्हें लोग ट्रोल भी कर देते हैं। इसी बीच अरबाज खान से शादी होने के पूरे 19 साल बाद मई 2017 में तलाक देने के बाद अभिनेत्री ने खान सरनेम छोड़ने और मायके जाने के अपने फैसले पर भी खुलकर बात की है।इसके साथ ही उन्होंने खुद से छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी चर्चा की। एक निजी अखबार की खबर के मुताबिक 2023 में एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि उनकी सफलता का श्रेय खान परिवार को दिया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने जवाब में यह कहा, इससे मेरी जिंदगी को बहुत अधिक फायदा हुआ। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं इस फेक्ट पर यह नहीं कह सकती कि मेरा एक पॉपुलर सरनेम था। मुझे ऐसा नहीं लगता कि वह मेरे जीवन में वह सब कुछ था, जो मैं करना चाहती थी। इसने मेरे लिए बहुत से दरवाजे खोले। लेकिन मुझे लगता है कि आखिर में मुझे अपने मैरिड सरनेम के बावजूद काम करना होगा और मुझे अपने आप को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत तो करनी पड़ेगी। और अपने जीवन के हर दिन खुद को साबित करना पड़ा। और जिस दिन मेरा सरनेम हट गया। मैं अपने मायके के नाम पर वापस चली गई। इसके बाद भी मैंने काम करना जारी रखा और सभी को इसका फर्क दिखाया।

पर इसके साथ ही वह आगे कहती है कि मेरे पास आजू-बाजू बहुत से लोग थे। उन लोगों का कहना था कि मैं अपने खान सरनेम को छोड़ कर बहुत बड़ी गलती कर रही हूं। लोगों ने कहा कि आपको पता नहीं है कि इस नाम का कितना महत्व होता है। मेरे मन में अपने एक्स सास-ससुर और पूरे परिवार के लिए बहुत सम्मान है। उन लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मेरा एक बच्चा है और मैं परिवार का कुछ हद तक हिस्सा हूं। लेकिन मेरे लिए मुझे अपने पैरों पर खड़े होने की जरूरत थी… और न सिर्फ सरनेम के बारे में बल्कि मेरे लिए सरनेम को छोड़ने और अपने मायके के सरनेम का इस्तेमाल करने के लिए सक्षम होना एक कारण है क्योंकि इसने मुझे एहसास दिलाया कि मैं जीवन में कुछ भी कर सकती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा जब मैंने तलाक लिया था तो मुझसे कहा गया था कि तुमने क्यों तलाक लिया। इसके बाद जब तलाक के बाद प्यार मिला तो लोगों ने कहा इसे प्यार कैसे मिल गया। इतना सब होने के बाद अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार करने पर मुझे कहा गया कि मैं अपना दिमाग खो बैठी हूं। पर मैं बस यही कहूंगी कि अगर आप प्यार में है तो उसकी कोई उम्र नहीं होती।