ये 3 नाम वाली महिलाएं अपने पति पर करती हैं बहुत शक, जानिए कहीं आपकी बीवी का नाम तो इसमें नहीं

2671

दोस्तों ‘शक’ एक ऐसी चीज हैं जो अच्छे खासे रिश्ते को पलभर में तबाह कर सकती हैं. खासकर कि जब दो प्यार करने वालो के बीच शक की दिवार खड़ी हो जाती हैं तो उनके रिश्तों में खटास आते देर नहीं लगती हैं. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड वाली सिचुएशन में शक एक बार फिर भी चल जाता हैं लेकिन जब यही शक की सुई आपके ऊपर शादी के बाद भी मंडराने लगती हैं तो मामला गंभीर हो जाता हैं.

वैसे शक करने वाले इंसान भी दो प्रकार के होते हैं. पहले वे जो मजबूत सबूतों के आधार पर शक करते हैं और दुसरे वे जो बिना मतलब हर बात पे शक किए जाते हैं. शक करना इन लोगो के नेचर में ही होता हैं. ये हर छोटी छोटी बात पर आपको शक की निगाहों से देखते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने वाले हैं जिस नाम वाली महिलाएं अपने पति पर बहुत शक करती हैं. इनके पति अक्सर अपनी पत्नी की शक की आदत से परेशान रहते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वे नाम…

A नाम वाली महिलाएं:

इस नाम की महिलाएं बचपन से थोड़ी शकी नेचर की होती हैं. शक करना इनके खून में होता हैं. ये सिर्फ अपने पति को ही नहीं बल्कि अपने दोस्तों और अन्य रिश्तेदारों को भी शक की निगाहों से देखती हैं. इनका शक सिर्फ पति का दूसरी औरतों से चक्कर चलने तक ही सिमित नहीं रहता हैं बल्कि यदि इनका पति इनसे कोई दूसरी बाते भी बोलता हैं तो इन्हें ये शक रहता हैं कि वो झूठ बोल रहा हैं. इसमें इनका भी कसूर नहीं हैं. इस नाम वाले लोगो का दिमाग कुछ ज्यादा ही तेज़ चलता हैं. इस चक्कर में ये सारी बुरी से बुरी स्थितियां सोच लेते हैं.

S नाम वाली महिलाएं:

 

इस नाम की महिलाएं भी अपने पति पर शक करने में पीछे नहीं रहती हैं. इनका नेचर थोड़ा जासूस टाइप का होता हैं. ये अपने पति की हर हरकतों पर बड़ी बारीकी से नज़र रखती हैं. इन्हें अपने पति पर भरोसा नहीं होता हैं जिसके चलते ये उनकी जासूसी करने लगती हैं. इनकी इस जासूसी की आदत से कई बार पति से इनका झगड़ा भी हो जाता हैं. इस नाम वाली महिलाओं को अपनी शक की आदत को थोड़ा कंट्रोल में रखना चाहिए वरना आपके रिश्तों में दरार आ सकती हैं.

M नाम वाली महिलाएं:

इस नाम वाली महिलाएं बहुत गहराई से शक करती हैं. अर्थात जब इन्हें किसी पर शक होता हैं तो ये उस व्यक्ति की बुरी जानकारी हासिल कर लेती हैं. जैसे ये कहा जाता हैं, कब जाता हैं, किस से मिलता हैं वगैरह वगैरह. इनकी एक अच्छी बात ये हैं कि ये शक तो बहुत करती हैं लेकिन उसे तब तक जाहिर नहीं होने देती हैं जब तक इनके पास उस शक का कोई ठोस सबूत नहीं होता हैं. इस वजह से कई बार इनके पति तक को नहीं पता चलता हैं कि इनकी पत्नी उनकी जासूसी कर रही हैं.

वैसे क्या आपकी पत्नी आप पर शक करती हैं?