शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नज़र आई यामी गौतम, सुर्ख लाल रंग के सूट में देसी लुक हुआ वायरल

6603

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में यह 4 जून 2021 को ‘उरी’ फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. यह शादी की साल के सबसे अधिक चर्चित शादियों में से एक रही है जिसकी भनक तक फैंस को नहीं लगी थी. शादी के अगले दिन यामी गौतम ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके सब को एक बड़ा झटका दे दिया था. उनकी वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. हालांकि इस शादी को अब 2 महीने से अधिक वक्त हो चला है. इस बीच उनका शादी के बाद पहला लुक सामने आया है जो कि इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. फैंस को यामी गौतम का नया अवतार काफी पसंद आ रहा है और उनकी तस्वीरों पर वे जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों यामी गौतम को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान यामी गौतम ने सुर्ख लाल रंग का धोती कुर्ता स्टाइल सूट पहना हुआ था जो कि उन पर बखूबी जच भी रहा था. इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग का चूड़ा पहना हुआ था जिसमें वह गजब की खूबसूरत नजर आ रही थी. देसी अवतार में फैंस को यामी गौतम काफी आकर्षित कर रही हैं. अपने इस हटके अंदाज़ के चलते वह सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. इतना ही नहीं बल्कि लाल रंग के धोती कुर्ता सूट में यामी गौतम की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे अभिनेत्री ने कोरोनावायरस की महामारी के दौरान खुद को सुरक्षित रखने के लिए और नियमों का ध्यान रखते हुए अपने चेहरे पर काले रंग का मासक पहना हुआ है. वहीं लाल रंग के सूट के साथ उन्होंने पैरों में सिल्वर कलर की हील्स पहनी हुई है. फोटोज में यामी गौतम काफी खूबसूरत दिख रही हैं. शादी के बाद उनका यह एयरपोर्ट का पहला ट्रेडिशनल लुक है जो कि वायरल हो रहा है. फैंस को उनका यह रूप काफी पसंद आ रहा है और वह लाइक्स और कमेंट्स के जरिए तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

बताते चलें कि यामी गौतम ने 4 जून 2021 को दिल्ली और मुंबई की चकाचौंध से दूर अपने होम टाउन यानी हिमाचल प्रदेश में मंडी वाले घर पर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे. इस शादी को उन्होंने बेहद साधारण अंदाज से निभाया था और कोई डिजाइनर लहंगा नहीं बल्कि मां की दी हुई साड़ी पहनी थी. अपने सादगी भरे अंदाज के चलते यामी गौतम की खूबसूरती के चर्चे उस समय काफी तेजी से हुए थे.

बता दें कि यह शादी प्राइवेट सेरेमनी की तरह आयोजित की गई थी जिसमें केवल करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. यामी ने अपने पिता के जन्मदिन के खास मौके के दौरान हल्दी सेरिमनी का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनके पिता ने हल्दी लगाते हुए और आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे थे. फैंस को यामी गौतम और उनके पिता का यह वीडियो काफी पसंद आया था. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था.