सानिया मिर्ज़ा का 2 वर्षीय बेटा 10 दिन के लिए रह रहा है उनसे दूर इस होटल रूम में, जानिए क्यों?

1710

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के नाम अनगिनत रिकॉर्ड दर्ज है. उन्होंने देश का नाम बहुत ऊचा किया है और वे एक बार फिर अपने टूर्नामेंट के लिए यूके रवाना हो रही है. बता दे की सानिया मिर्जा बीते दिनों दुबई में अपने परिवार के साथ रह रही थीं मगर सानिया को इस टूर्नामेंट के लिए लंबे वक्त तक यूके में रहना हैं. ऐसे में वह अपने 2 साल के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को खुद से दूर दुबई में छोड़कर जाना नहीं चाहती थी. आइए जाने क्या है पूरी खबर.

दरअसल भारतीय स्पोर्ट्स अथॉरिटी से सिफारिश करने के बाद सानिया को यूके गर्वमेंट से बेटे और उनकी केयरटेकर को साथ ले जाने की इजाजत मिल गई है. वे अपने बेटे के साथ लंदन पहुंच गई है हालांकि इसके लिए उन्हें अपने बेटे से 10 दिन के लिए दूर रहना होगा क्यूंकि उन्हें एक होटल में क्वारांटाइन किया जाएगा. बेटे का ध्यान रखने के लिए सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा साथ में आई हैं. अनम मिर्जा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू हैं.

इसी बीच नन्हे इजहान मिर्जा मलिक अपनी मौसी अनम मिर्जा के साथ होटल के कमरे में बंद हैं. उन्हें 10 दिन ऐसे ही बिताना है. अनम और इजहान को पूरे दिन एक घंटा बाहर निकलने के लिए दिया जाता है. इस दौरान दोनों होटल के सामने के एरिया में वॉक करते है और खुली हवा में सांस लेते है. इसी दौरान इजहान होटल में ही अपनी ऑनलाइन क्लास करते है और नई नई चीज सीखते है. उनकी मौसी उनका भरपूर ध्यान रख रही है. सानिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया कि वह अपने बेटे को बहुत याद कर रही है और साथ ही अनम कि शुक्रगुजार है.

वहीं होटल के कमरे में अनम और इजहान से मिलने की अनुमति किसी को नहीं है. दोनों के लिए खाना दरवाजे पर डि‍लीवर किया जाता है जिसे बाद में वे वहा से पिक करते है. इसके अलावा यह होटल शहर से काफी दूर भी है. होटल में क्वारंटीन स्टे के दौरान इजहान अपनी मौसी अनम मिर्जा के साथ खूब खुश है और उन्हें तंग भी करता है. अनाम कि यूट्यूब ब्लॉग में इन दोनो का बोंड साफ नजर आता है. बता दें सानिया मिर्ज़ा कि शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक संग साल 2010 में हुई थी. वहीं उनका बेटा इजहन का जन्म 30 अक्टूबर 2018 में हुआ था और वह अब 3 साल का हो चुका है.