PICS: फैमिली के साथ वैष्णोदेवी के दरबार पहुंचे शिखर धवन, 14 किलोमीटर तय की पैदल यात्रा

3067

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ओपनर शिखर धवन बीते दिनों माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए कटरा पहुंचे. जहां उनके साथ उनकी फैमिली भी थी. बता दें कि इस दौरान शिखर धवन ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बचपन की यादें ताजा की. साथ ही उन्होंने लिखा कि, वैष्णो देवी की पैदल यात्रा बहुत अच्छी रही. बचपन के दिन याद आ गए जब मेरे पापा मुझे यहां लेकर आते थे. पर इस बार अपने पापा को वैष्णो देवी के दर्शन कराकर बहुत अच्छा लगा.

गौरतलब हो कि फैंस के बीच गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने आगे लिखा कि, यात्रा बहुत ही मजेदार रही, बचपन की तरह रास्ते में गन्ने का रस और मैगी का मजा लिया. पुरानी यादें ताजा हो गईं.बहुत ही खास अनुभव, जो परिवार के साथ की वज़ह से और भी खास बन गया.

वहीं बता दें कि गुरुवार को जब उन्होंने वैष्णो देवी यात्रा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें शिखर मां वैष्णो देवी की पैदल यात्रा करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद इस फोटो को लगभग 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है और वीरेंद्र सहवाग समेत कई लोग जय माता दी कमेंट भी कर रहे हैं.

इतना ही नहीं वैष्णो देवी यात्रा के दौरान क़रीब 14 किलोमीटर की पैदल यात्रा करते समय जब शिखर धवन को थोड़ी थकान महसूस हुई, तो वह वहां की एक दुकान पर रुक के गन्ने के रस का स्वाद भी चखा.बता दें कि शिखर धवन का स्वैग वैसे भी किसी स्टार से कम नहीं है. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए, भारतीय टीम के गब्बर सिर पर टोपी, आंखों में चश्मा लगाए और वाइट कलर की टी-शर्ट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. उन्हें वहां देख सभी लोग बहुत खुश हो गए.

इतना ही नहीं धवन को माता वैष्णो देवी के दरबार में देख फैंस में उनके साथ सेल्फी और तस्वीर लेने की होड़ लगी रही. कटरा में उनके आने की सूचना मिलने के बाद उनसे मिलने के लिए कई लोग उनके होटल के बाहर भी पहुंच गए थे. इसके बाद उनकी सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए धवन के साथ वैष्णो देवी धाम में श्राइन बोर्ड के पदाधिकारियों ने भी मुलाकात की.

जानकारी के लिए बता दें कि वैष्णो देवी माता के दर्शन के लिए कटरा पहुँचें शिखर धवन ने कहा कि मां वैष्णो देवी ने उनकी सभी मन की मुरादें पूरी की हैं और कुछ मन की मुराद मां को सुनाने जा रहा हूं, इसलिए अपनी यात्रा पैदल कर रहा हूं.