सारा अली खान की ‘गैसलाइट’ कहीं बुझा न दें उनके करियर की बत्ती, लगातार दें रही फ्लॉप फिल्में

88

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। वह जितनी फिल्में नहीं करती उससे ज्यादा तो सोशल मीडिया पर गॉसिप करती हैं। सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था और उनकी हालिया नई फिल्म ‘गैसलाइट’ उनकी 6 फिल्म है। वही उनकी पिछली हिट फिल्म के बारे में बात करें तो वह सिंबा थी। इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक लव आजक। कुली नंबर वन और अतरंगी रे फ्लॉप फिल्में दी है। ऐसे में उन्हें गैसलाइट से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। उनकी यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्देशन भूत पुलिस फेम डायरेक्टर पवन कृपलानी द्वारा किया गया है। खुद सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है।

इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की काफी तारीफ कर रहे हैं। लोग तो यह तक कह रहे हैं कि वह इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर रहे है। ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि यह कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती हुई है। इस फिल्म में सारा अली खान का नाम मिशा है। यह लड़की अपने घर लौटती है जहां उसे महसूस होता है कि उसके पिता लापता है। इसके बाद निशा अपनी सौतेली मा से अपने पिता के बारे में जानकारी लेती है और वहा से उसे जवाब मिलता है कि वह बाहर गए हैं। लेकिन जब उसके पिता कई दिन बीतने के बाद में नहीं लौटते हैं, तो मिशा उनकी तलाश शुरू कर देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मिशा को संदेह होता है कि उसके पिता खतरे में है। लेकिन उसकी बात का कोई भरोसा नहीं करता है। मिशा को व्हीलचेयर पर दिखाया गया है जिससे पता चलता है कि वह चल नहीं सकती। कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इन सभी ट्रस्ट के बारे में पता करने के लिए हमें फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “अब इस फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “सारा आप पर हमें बहुत गर्व है। ट्रेलर अमेजिंग है। अब इस फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते।”

एक अन्य नेटिजन का कमेंट है, “सारा तुमने खुद में बहुत इम्प्रूवमेंट किया है। तुम्हे इस तरह से देखना पसंद आया। बहुत दिलचस्प लग रहा है। अब इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” वही इसके साथ ही एक यूजर का कमेंट है,”मेरे वाकई रोंगटे खड़े हो गए। OMG! क्वीन तुमने मार डाला। मीशा से मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकता।” सारा अली खान की की इस आगामी फिल्म ‘गैसलाइट’ की बात करें तो इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह, विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय, शिशिर शर्मा और राहुल देव की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 31 मार्च को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी।