अजय और काजोल का बंगला शिवशक्ति किसी महल से कम नहीं है, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे आप

782

बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अदाकारा काजोल अब 49 साल की हो चुकी हैं और वह आज भी खुशी-खुशी अपने पति अजय देवगन के साथ रहती है। काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती है। अभिनेत्री काजोल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म बेखुदी से की थी। अपने डेब्यू के बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। काजोल ने अपने दमदार अभिनय और अपने चुलबुलेपन से देश भर में और बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली थी और आज के समय में काजल का नाम बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में आता है। काजोल ने अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के लिए अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। और उनका यह निर्णय सही साबित हुआ और वह बॉलिवुड की एक बड़ी अभिनेत्री बनकर उभरी।

वही काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार अजय देवगन के साथ 4 साल लंबे चले रिलेशनशिप के बाद 24 फरवरी साल 1999 में शादी कर ली। आज यह कपल दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और आज काजोल अपने परिवार के साथ बहुत ही खुशी से जिंदगी जी रही है। काजोल के बच्चों के नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। हाल के समय में काजल अपने पति अजय देवगन और अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के एक पॉश इलाके जुहू में एक आलीशान और खूबसूरत से बंगले में रहती हैं। काजल के बंगले का नाम शिव शक्ति है। काजोल और अजय देवगन का यह बंगला अंदर जितना खूबसूरत नजर आता है बाहर से उतना ही ज्यादा भव्य है और इनके घरों की दीवारें वुडन की शानदार कलाकारी की गई है।

काजोल के इस बंगले की बात करें तो इसमें स्विमिंग पूल मिनी थियेटर लाइब्रेरी और स्पोर्ट्स रूम जैसी तमाम सुख-सुविधाओं की चीजें मौजूद हैं और उनके घर के सभी फर्नीचर सफेद कलर के हैं। उनके घर के पर्दे लाइट कलर के हैं जो कि इनके घर को सिंपल और बहुत शानदार लुक देते हैं। काजोल और अजय देवगन के घर की सीढ़ियां इनके घर के हॉल एरिया को और भी ज्यादा आलीशान और शानदार बना देती हैं। अक्सर ही काजल अपने घर की सीढ़ियों पर बैठकर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है।

गौरतलब है कि अजय देवगन और काजल ने इस बंगले के अलावा हाल ही में जुहू में एक और आलीशान बंगला खरीदा है जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपए बताई गई है। बता दें कि यह कपल इन दिनों अपने आप से ज्यादा अपनी बेटी को लेकर चर्चा में है। न्यासा देवगन ने अपनी सर्जरी करवाई है जिसके बाद उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका हैं। अब वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और हॉट नज़र आती है। उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ चुकी हैं। वह अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नज़र आती हैं। न्यासा देवगन अभी फिल्मों में नहीं आई है। अजय और काजोल की लाड़ली सिंगापूर से पढाई कर रही हैं।