80 के दशक के स्टार्स ने की अपनी रीयूनियन पार्टी, शामिल हुए अपने समय के बड़े-बड़े स्टार्स

226

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता में गिने जाने वाले जैकी श्रॉफ हमेशा ही अपनी बातों और अपने बोलने के स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। जैकी श्रॉफ का बिंदास अंदाज हर जगह मशहूर हो जाता है। जैकी श्रॉफ ने 80 और 90 के दशक में कई एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया और लंबे समय तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। जैकी श्रॉफ अब भले ही फिल्मों से दूर है परंतु आज भी उनका स्टारडम पहले की तरह बरकरार है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।। सोशल मीडिया पर भी जैकी श्रॉफ काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपनी निजी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोस अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हैं।

इसी बीच जैकी श्रॉफ ने अपने मुंबई स्थित घर पर एक बेहद ही शानदार रियूनियन पार्टी का आयोजन किया था। उनके द्वारा आयोजित की गई इस पार्टी में 80 के दशक के कई बड़े बड़े नामी सितारे पहुंचे थे। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक के स्टार इस महफिल में देखने को मिले। सोशल मीडिया पर भी जैकी श्रॉफ पूनम ढिल्लों द्वारा आयोजित की गई पार्टी की तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। आपको बता दें कि अभिनेता जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री पूनम ढिल्लो हिंदी सिनेमा के दो ऐसे स्टार थे। जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के बदौलत लोगों के दिलों में एक अलग मुकाम पाया है।

गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद जैकी श्रॉफ ने अपने घर पर बेहद शानदार इंडियन पार्टी का आयोजन किया और सितारों से भरी हुई यूनियन पार्टी में साउथ सिनेमा इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के कलाकारों ने जमकर मस्ती की। जैकी श्रॉफ और पूनम ढिल्लों की इस रियूनियन पार्टी में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी से लेकर बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, राधा, वेंकटेश, अंबिका, टीना अंबानी, संजय दत्त, अनिल कपूर, अनुपम खेर, राम्या कृष्णन, मधु, विद्या बालन ,खुशबू, शोभना, रेवती, मीनाक्षी शेषाद्री, सुहासिनी मणिरत्नम, और राज बब्बर जैसे तमाम दिग्गज फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की और इस पार्टी की रौनक बढ़ाई

ख़बरों की माने तो जैकी श्रॉफ और पूनम ढिल्लों की रियूनियन पार्टी में 80 के दशक के लगभग 30 से भी ज्यादा फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया और सभी ने खूब मस्ती की। अब इंटरनेट की दुनिया में इस पार्टी की सभी तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल होते जा रही हैं। यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के कई फिल्मी सितारों के बीच दोस्ती का रिश्ता काफी गहरा है। ऐसे में यह सितारे अपने दोस्तों के लिए हर साल रियूनियन पार्टी का आयोजन करते है। कोरोना महामारी की वजह से साल 2019 के बाद से फिल्मी सितारों की यह रियूनियन पार्टी अटकी हुई थी लेकिन एक बार फिर से यह पार्टी का सिलसिला शुरू हो चुका है।

आपको बता दें कि इस पार्टी में शामिल होने वाले हर एक सितारे के लिए एक अलग तरह की ड्रेस रखी गई थी। इसमें एक्टर्स के लिए ऑरेंज कलर और वही अभिनेत्रियों के लिए सिल्वर कलर की ड्रेस का थीम फाइनल किया गया था। सभी सितारे इसी थीम पर पार्टी में नजर आये थे।