इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं का विदेशी लड़कों पर आया था दिल, शादी रचा कर आज जी रही हैं हैप्पी लाइफ

313

हर किसी की ज़िंदगी में शादी का अलग ही महत्व होता है, चाहे वो बॉलीवुड वर्ल्ड के बड़े बड़े सितारे हो या फिर मध्यम वर्ग के आम लोग. शादी वो पवित्र रिश्ता है, वो पवित्र रस्म है जो दो दिलो को हमेशा के लिए जोड़े रखता है. बहुत से लोगो को उनके जीवन साथी बड़े आसानी से मिल जाते है कभी पड़ोस में ही तो कभी-कभी दूसरे शहर में, पर कुछ लोगो की तलाश उन्हे विदेश तक ले जाती है. अगर हम इस विषय पर चर्चा करें तो हम अपनी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की ही बात कर लेते है जिन्होंने विदेशी लड़कों से शादियाँ रचाई ओर अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जिन्हें विदेशी लडके रास आए हैं.

सेलिना जेटली

सेलिना जिनकी पहेली फिल्म “जानशीन” थी उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी. हांलाकि उन्हे वहां कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई थी. इसके बाद उन्होंने सन 2011 में पीटर हाग से शादी की जो की दुबई के रहने वाले है. आज सेलिना चार बच्चों की मां है और बड़े परदे से दूर अपनी निजी ज़िंदगी काफी खुशी से व्यतीत कर रही है.

प्रीति ज़िंटा

प्रीति ज़िंटा का फिल्मी करियर बहुत ही मजेदार रहा है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है. वो डिंपल गर्ल के नाम से बड़े पर्दे पर काफी मशहूर रही है. वो आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन भी है. उन्होंने काफी सालों के अफेयर के बाद जेने गुडईनस से सन 2016 में शादी की थी ओर वो आज अपना जीवन बहुत अच्छे से व्यतीत कर रही है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के मामले में काफी चर्चित रही है. वो हॉलीवुड ओर बॉलीवुड में से हॉलीवुड का बड़ा हिस्सा बन के रह गई है. उन्होंने सन 2018 में हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर से शादी की थी. उनकी शादी सबसे अधिक सुर्खियाँ बटोरने वाली शादी रही है. निक प्रियंका से उम्र में भले ही छोटे है पर वह अपनी हिन्दुस्तानी दुल्हन के लिए एक परफेक्ट पति साबित हुए है.

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री है, उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा अनेक भाषाओं में फिल्में की है, उनका कोई जवाब ही नहीं है. उन्होंने सन 2013 में बेनेडिक्ट टेल के साथ शादी की थी और वो आज अपना व्यवहारिक जीवन बड़ी खुशी से व्यतीत कर रही है.

श्रिया सरन

श्रिया सरन जो साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध है उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी क़ाबिले ए तारीफ काम किया है. उनकी फिल्म ‘आवारापन’ जिनमें वो इमरान हाशमी के साथ नजर आती थी वो आज भी लोगो की प्रिय फिल्म है. उन्होंने सन 2018 में 12 मार्च को अपने ब्वॉयफ़्रेंड ओर ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी आंद्रेई कोषेव के साथ शादी कर ली थी. ये जोड़ी सबसे रोमांटिक जोड़ी बन के उभरी है जो सोशल मीडिया पे भी काफी एक्टिव नज़र आती हैं.