साउथ इंडस्ट्री के ये 4 सितारे शादीशुदा लाइफ में नहीं हुए कामयाब, इनके तलाक ने तोड़ा था फैन्स का दिल

109

बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की करे या साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जब हमारे पसंदीदा कपल्स या स्टार्स के रिश्ते टूटते है तब कहीं ना कहीं हम भी उस खबर से प्रभावित होते है. इस इंडस्ट्री में ऐसी कई जोड़ियां है जिन्होंने अपने शादी के रिश्ते को तोड़ा है जिनका साथ सालों पुराना रहा है. आइए जानते है ऐसे साउथ स्टार्स को जो इस सूची में शामिल है.

कमल हासन-सारिका

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने तीन शादियां की थी. उनकी सुपरस्टार बेटी श्रुति और अक्षरा हासन कमल और सागरिका की बेटियां है. कमल और सागरिका साल 1986 में अपनी बड़ी बेटी श्रुति हासन के जन्म के बाद शादी के बंधन में बंधे थे फिर 1991 में इन दोनों ने दूसरी बेटी अक्षरा हासन को जन्म दिया. लेकिन इसके कुछ समय बाद ही दोनो में दूरियां आने लगी और दोनो ने 2004 में तलाक़ ले लिया.

पवन कल्याण- रेणु देसाई

साउथ स्टार्स पवन कल्याण और रेणु देसाई ने साल 2009 में शादी रचाई थी. वे शादी से पहले एक दूसरे को 8 साल तक डेट कर रहे थे. शादी के बाद वे दोनो साल 2010 में माता पिता भी बने और उनकी एक बेटी हुई जिसका नाम आद्या रखा गया. मगर साल 2012 में दोनो ने तलाक़ भी ले लिया और आगे बढ़ गए. रेणु का कहना था कि पवन के फीमेल प्रसंशको से उन्हें नफरत भरे मेसेज आते थे.

ए. एल.विजय-अमला पॉल

बता दे कि अमला पॉल ने ए.एल. विजय से साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. मगर शादी के बाद उनमें अन बन होने लगी. अमला ने कहा था कि वे शादी के बाद फिल्मों में काम करना चाहती है जिससे उनके घर वाले उन्हें रोक रहे है वहीं विजय ने कहा कि उन्होंने हमेशा अमला के काम को सपोर्ट किया है और यह आरोप गलत है. बता दे की इन दोनो का 2017 में डाइवोर्स हो गया था.

नागार्जुन- लक्ष्मी दग्गुबति

साउथ और बॉलीवुड स्टार नागार्जुन ने 1984 में अपनी पहली शादी डायरेक्टर रामानायडू की बेटी लक्ष्मी दग्गुबती से की थी. दोनो की शादी से वे माता पूरा बने और एक बेटे को भी जन्म दिया जिसका नाम नगा चैतन्य है. नागा अपने पिता की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक उभरता हुआ स्टार है. मगर वे दोनो आपसी सहमति से साल 1990 में अलग हो गए जिसके बाद साल 1992 में नगा ने एक और शादी अभिनेत्री अमला के संग की थी. अमला और नागार्जुन ने भी एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अखिल अक्किनी है.